Logo
Delhi Bank Robbery: दिल्ली के विकासपुरी में एक नाबालिग ने हद कर दी है। नाबालिग टीवी का रिमोट लेकर बैंक लूटने पहुंच गया। जानें फिर क्या हुआ।

Delhi Bank Robbery: दिल्ली के विकासपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग ने बैंक को लूटने का ऐसा तरीका निकाला, जिसे जानकर आप भी या तो दंग रह जाएंगे या फिर नाबालिग की मासूमियत पर हंसने लगेंगे। नाबालिग विकासपुरी के एक्सिस बैंक में एक पर्चा और एक रिमोट लेकर बैंक लूटने चला था। आज से पहले आपने भी बैंक लूट की कई खबर पढ़ी होगी, जिसमें बंदूक की नोक पर या फिर किसी हथियार के दम पर बदमाश बैंक लूटता था, लेकिन नाबालिग सिर्फ टीवी का रिमोट लेकर बैंक लूटने पहुंच गया। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

नाबालिग ने पर्चा में लिखकर की रकम की मांग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग विकासपुरी में एक्सिस बैंक की एक ब्रांच में घुसा और टीवी का रिमोट दिखाकर रकम की मांग करता है। नाबालिग ने एक पर्चा लाया था, जिसमें रकम की मांग की गई थी कि उसे कितने पैसे चाहिए। नाबालिग अचानक बैंक में घुसता है और रिमोट बैंक कर्मचारी की ओर करते हुए चिल्लाता है और बोलता है जल्दी पैसे निकालो वरना बैंक को उड़ा दूंगा, मैंने बैंक में बम फिट कर रखा है। इससे बैंक में दहशत का माहौल बन जाता है, किसी को कुछ समझ नहीं आता है ये क्या हो रहा।

नाबालिग के पिता से पूछताछ

बैंक के अधिकारी ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी बिना वक्त गंवाए मौके पर पहुंची और नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। बैंक में काफी छानबीन की गई, लेकिन कोई विस्फोटक नहीं मिला। नाबालिग के पास से भी कोई विस्फोटक बरामद नहीं हुआ है, जो रिमोट नाबालिग के पास था, वह टीवी का टूटा हुआ रिमोट था, उसी के दम पर नाबालिग बैंक लूटने पहुंच गया। पुलिस ने नाबालिग के पिता को भी बुलाया और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस घटना के पीछे क्या वजह है, पुलिस इसकी पड़ताल में लगी है।

ये भी पढ़ें:- मुनक नहर में डूबने से युवक की मौत: बहन ने लगाया स्थानीय लड़कों पर धक्का देने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

5379487