Logo
Delhi Water Crisis: देश में पानी के संकट को लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच आतिशी और उपराज्यपाल के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

Atishi vs LG: देश की राजधानी दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। कई इलाको में पानी के संकट का आलम ये है कि लोगों को रोजाना टैंकर से पानी भरने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। पानी के किल्लत से निजात दिलाने के लिए लगातार दिल्ली सरकार कोशिश में जुटी हुई है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस बीच आतिशी और उपराज्यपाल के बीच जमकर रार छिड़ गई है। इसको लेकर आतिशी ने सोशल मीडिया पर उपराज्यपाल पर जमकर निशाना साधा है, तो वहीं एलजी ऑफिस ने भी पलटवार किया है।

आतिशी ने एलजी पर लगाए ये आरोप 

दरअसल, आतिशी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बुधवार को लिखा कि आज LG ऑफिस ने सभी पत्रकारों को एक प्रेस रिलीज भेजा। उसमें मेरे बारे में बहुत ख़राब बातें कहीं है। मैं LG साहब से हाथ जोड़ के इतना ही कहूंगी- मुझे पता है कि आप और भाजपा वाले हमसे बहुत नफरत करते हैं, क्योंकि दिल्ली वाले बार बार अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाते हैं।

लेकिन हमसे नफरत करते करते, आपको दिल्ली वालों से नफरत हो गई है। आपने हमें जितनी गालियां देनी है, दे दीजिए, आपने हमें जितना बुरा भला कहना है, कह लीजिए। लेकिन हमसे नफरत की वजह से आप दिल्ली वालों के हक का पानी मत रुकवाइये। दिल्ली वाले पानी की कमी से बहुत परेशान हैं। अगर हरियाणा की भाजपा सरकार दिल्ली को पानी दे देगी, तो सभी दिल्ली वालों को आराम मिलेगा।

एलजी ने किया पलटवार

वहीं, राजनिवास ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पलटवार करते हुए लिखा कि मंत्री जी, एलजी साहब ने आपको कोई गालियां नहीं दी है। एलजी कार्यालय ने आपके द्वारा कल उनको दी गई गालियां व सफेद झूठ का खंडन किया और दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने की आपकी आदत का पर्दाफाश किया।

ये भी पढ़ें:- जल संकट पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को लगाई फटकार, पूछा- टैंकर माफियाओं के खिलाफ क्या कदम उठाए?

पानी संकट पर आज भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

गौरतलब है कि दिल्ली में पानी के संकट पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को दिल्ली सरकार को जमकर फटकार लगाई। शीर्ष अदालत ने पूछा की आपने टैंकर माफिया और पानी बर्बादी रोकने के लिए क्या किया। इस दिल्ली सरकार ने कहा कि हमने पानी बर्बादी पर लगाम और टैंकर माफिया पर रोक लगाई है। जो टैंकर नजर आ रहे हैं वो दिल्ली जल बोर्ड के हैं। बता दें कि इस मामले में आज गुरुवार को भी सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा।  

5379487