Logo
राजधानी दिल्ली में आवार कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। तुगलक रोड इलाके में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल की बच्ची को नोंच नोंचकर मार डाला।

Delhi News: दिल्ली के तुगलक रोड इलाके में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल की बच्ची को नोंच नोंचकर मार डाला। जहां घटना घटी वहां पास ही तेज आवाज में संगीत चल रहा था जिसमें बच्ची की आवाज दब गई। बच्ची का नाम दीवांशी बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया है।

आवारा कुत्तों ने नोंच नोंचकर मार डाला

जानकारी के मुताबिक, तुगलक लेन के चमन घाट एरिया में बच्ची परिवार के साथ रहती थी। पिता राहुल कपड़ों पर प्रेस करते हैं। शनिवार रात इस बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। बच्ची के लापता होने पर परिजन उसकी खोजबीन में जुटे, जहां तीन कुत्ते बच्ची को नोंचते नजर आए। यह देख फौरन परिजनों ने कुतों के चुंगल से बच्ची को छुड़ाया और उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि घटनास्थल के पास बज रहे डीजे के कारण किसी को मासूम के चिल्लाने की आवाज नहीं सुनाई दी। गौरतलब है कि वसंत कुंज इलाके में भी पिछले साल आवारा कुत्तों ने दो दिन के भीतर तीन मासूम बच्चों को नोंचकर मार डाला था।

बुराड़ी में मासूम पर किया था पिटबुल ने अटैक

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 2 जनवरी को पिटबुल ने एक डेढ़ साल की मासूम पर हमला कर दिया। पिटबुल कुत्ते ने बच्ची को लहूलुहान कर दिया था। इस घटना में बच्ची की तीन जगह से हड्डी टूट गई और डॉक्टर को 18 टांके लगाने पड़े थे।

रोहिणी में भी पिटबुल ने बच्ची को नोंचा

रोहिणी में पिटबुल ने 16 जनवरी को एक बच्ची पर हमला किया था। पिटबुल ने बच्ची के दोनों हाथ और पैरों के अलावा शरीर के कई हिस्सों में काटा था। इस मामले में बच्ची को गंभीर चोटें आई थीं।

5379487