Logo
Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने ड्राईफ्रूट व्यापारी को गोली मारने वाले मामले की गुत्थी को सुलझा लिया है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में एक और शूटर को गिरफ्तार किया है। शूटर की पहचान ऋतिक के रूप में हुई है।

Delhi Crime News: चांदनी चौक के ड्राई फ्रूट व्यापारी पर फायरिंग करके एक लूट का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले को क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा है। इन शूटरों की पहचान ऋतिक के रूप में हुई है। यह आरोपी हरियाणा का रहने वाला है, लेकिन कुछ दिनों से दिल्ली के नरेला में किराए के कमरे में रहता था। इसके पास से पुलिस टीम ने दो बंदूक और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए है। 

30 नवंबर की रात की थी लूटपाट

स्पेशल पुलिस कमिश्नर रविंद्र सिंह यादव की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 30 नवंबर की रात को जब ड्राई फ्रूट व्यापारी दुकान बंद करके घर जा रहा था। इस दौरान जब वह पार्क की हुई कार से अपना बैग निकालने लगा, तभी हथियार बदमाश वहां पहुंचे पहले उस पर चाकू से हमला किया और उसका बैग लूटने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने उस पर गोली चला दी और दुकानदार का बैग लूटकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने 37 दिन बाद दूसरे शूटर को किया गिरफ्तार 

इस पूरे मामले में रूपनगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले की छानबीन क्राइम ब्रांच टीम को सौंप दी गई थी। एडिशनल सीपी संजय भाटिया की देखरेख में एसीपी विवेक त्यागी, इंस्पेक्टर आलोक कुमार राजन की टीम ने जांच शुरू की। लेकिन पुलिस की 37 दिनों की मेहनत के बाद इस शूटर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी पढ़ें:- Stock Market में करते हैं निवेश, तो हो जाएं सावधान! जालसाज ने मुनाफे का लालच देकर 30 लाख ठगे

एक शूटर पहले ही हुआ था गिरफ्तार 

क्राइम ब्रांच की पूछताछ में आरोपी बताया कि अमन और मोहम्मद सफीक ने उसे लूट की इस वारदात को अंजाम देने के लिए 2 लाख रुपये देने का लालच दिया था। इसके बाद वह लूट में शामिल हो गया। इसके बाद सभी ने मिलकर चांदनी चौक के ड्राई फ्रूट व्यापारी को लूटने की योजना बनाई थी, जो रोजाना अपनी दुकान पर बैग लेकर जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, हथियार का इंतजाम मोहम्मद शफीक ने किया था। इस पूरा वारदात को अंजाम 30 नवंबर की रात को सभी ने मिलकर अंजाम दिया था। फायरिंग में दुकानदार को घायल हो गया था इस मामले में शूटर एक साथी को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

5379487