Logo
Delhi Water Supply: डीएमआरसी की ओर से पाइपलाइन जोड़ने का काम किया जाना है। इसकी वजह से दिल्ली के कुछ इलाकों में आज और कल पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

Delhi Water Supply: दिल्लीवासियों को एक बार फिर से जल संकट का सामना करना पड़ेगा। दरअसल, दिल्ली जल बोर्ड अधिकारियों का कहना है कि आज और कल दिल्ली के कई इलाकों में मरम्मत कार्य और अंडर ग्राउंड जलाशय की सफाई के कारण पानी की आपूर्ति नहीं होगी। इसकी वजह से इन इलाकों में रहने वाले लोगों को जल संकट का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए लोगों को सलाह दी गई है कि जरूरत के हिसाब से ही पानी का इस्तेमाल कर और पानी को स्टोर करके रखें।

इन इलाकों में नहीं आएगा कल तक पानी 

ख्याला फेज वन में अंडरग्राउंड जलाशय की मरम्मत की वजह से शुक्रवार और शनिवार दोपहर तक कई इलाकों में पानी की आपूर्ति प्रभावित रहेगी। इसमें मोती नगर, टैगोर गार्डन, पीतमपुरा, कृष्णा पुरी, सुभाष नगर, चांद नगर, शकूरपुर, राजौरी गार्डन, तिलक नगर, हरी नगर, सरस्वती गार्डन, करमपुरा, गणेश नगर, मानसरोवर गार्डन, तिहाड़ गांव, शारदा पुरी, मोती नगर, रानी बाग, ख्याला गांव, रमेश नगर और राजा गार्डन सहित कई इलाकों में रहने वाले लोगों को पानी की किल्लत होगी। 

पानी की पाइप लाइन के इंटरकनेक्शन के चलते सप्लाई प्रभावित 

बता दें कि बुराड़ी मेट्रो स्टेशन पर डीएमआरसी लिमिटेड द्वारा 700 मिमी व्यास की पानी की पाइप लाइन के इंटरकनेक्शन के चलते अधिकारी ने 18 घंटे के लिए शटडाउन को मंजूरी दे दी है। इसकी वजह से पानी की सप्लाई प्रभावित होगी। इस दौरान बुराड़ी, एकता कालोनी, गढ़ी, प्रेम नगर, हरिजन बस्ती, बाबा कॉलोनी, संत नगर, लक्ष्मी विहार, तोमर कॉलोनी, कौशिक एनक्लेव, कादीपुर वार्ड के सभी गांव, नगली पूना, स्वरूप विहार प्रभावित होंगे। 

वहीं, दिल्ली जल बोर्ड के टैंकर लोगों के अनुरोध पर उपलब्ध रहेंगे, जिसके लिए टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं। इन नंबर पर 01123537879, 23538495, 23634469 संपर्क कर आप टैंकर बुलवा सकते हैं।

5379487