Logo
Delhi Liquor News: एक्साइज विभाग ने दिल्ली वालों के लिए बड़ा आदेश जारी किया है। विभाग ने दिल्ली में 6 दिनों तक शराब की दुकानों को बंद करने का फैसला किया है।

Delhi Liquor News: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्साइज विभाग ने आदेश जारी करते हुए 6 दिनों तक शराब की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया है। शराब की दुकानें अगले 2 महीनों में 6 दिनों तक बंद रहेगी। ऐसे में अगर आप भी इन तारीखों पर पार्टी करने के लिए सोच रहे हैं, तो इस खबर को जरूर पढ़ लें, नहीं तो आपकी पार्टी सूखी रह सकती है।

इन 6 तारीखों पर बंद रहेंगी शराब की दुकानें

एक्साइज विभाग के मुताबिक, जिन 6 तारीखों पर शराब की दुकानों को बंद करने का फैसला किया है, उनमें अक्टूबर महीने के 4 दिन है। इनमें  2 अक्टूबर, 12 अक्टूबर, 17 अक्टूबर और 31 अक्टूबर शामिल है। इसके अलावा नवंबर महीने में भी 2 दिन शराब की दुकानें बंद रहेगी। इनमें 15 नवंबर और 24 नवंबर की तारीख शामिल है। इसका अर्थ है कि दिल्ली में अगले 2 महीने में 6 दिनों तक शराब की दुकानें बंद रहेगी।

गांधी जयंती पर बंद रहेंगी शराब की दुकानें

एक्साइज विभाग ने 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के कारण शराब की दुकानों को बंद करने का फैसला किया, इसके अलावा 12 अक्टूबर को दशहरा त्योहार का विजयादशमी है, फिर 17 अक्टूबर को भी दुकानों को बंद रखा जाएगा और अक्टूबर महीने में ही 31 अक्टूबर को भी दुकानें बंद रहेंगी, जिस दिन दिवाली का त्योहार है। 

5379487