Logo
Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। सरेआम फायरिंग कर रंगदारी की मांग की जा रही है। पुलिस भी इसको लेकर कार्रवाई कर रही है।

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। बदमाश राजधानी दिल्ली में खुलेआम फायरिंग कर रंगदारी की मांग कर रहे हैं और दिल्ली पुलिस सिर्फ जांच में जुटी है। बदमाशों ने बीते दो दिन में 2 अलग-अलग जगह फायरिंग कर रंगदारी की मांग की है। पहला शुक्रवार यानी 23 अगस्त को तिलक नगर में फेमस स्वीट शॉप के बाहर फायरिंग की और दूसरा मुखर्जी नगर इलाके में शनिवार यानी 24 अगस्त को एक आभूषण की दुकान पर फायरिंग कर रंगदारी की मांग की गई। हालांकि, तिलक नगर के मामले में पुलिस ने शूटर को गिरफ्तार कर लिया।

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में शनिवार शाम को एक फेमस आभूषण की दुकान पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। इस दौरान उन्होंने एक करोड़ रुपये की रंगदारी की पर्ची छोड़ी और मौके से फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, दो हमलावर मोटरसाइकिल पर आए और दुकान के बाहर हवा में गोलीबारी की। हमलावरों ने 1 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की है। हमलावरों ने खुद को बम्बीहा गैंग का सदस्य बताया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

तिलक नगर में स्वीट शॉप पर फायरिंग

तिलक नगर इलाके में शुक्रवार देर रात यानी 23 अगस्त को बाइक सवार बदमाशों द्वारा एक नामी स्वीट शॉप पर कई राउंड फायरिंग की गई। इस घटना में कोई घायल तो नहीं हुआ, लेकिन दुकान के सामने वाला शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस को मौके से गोली के चार खोखे बरामद हुए थे। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक शूटर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, रात करीब सवा 11 बजे तिलक नगर मेन मार्केट में पुलिस गश्त कर रही थी। इसी दौरान स्टाफ को पता चला कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने सिंगला स्वीट्स शॉप पर फायरिंग की। गोलियां दुकान के सामने वाले शीशे पर लगी थी, जिस समय फायरिंग की गई, उस समय दुकान के अंदर कई लोग मौजूद थे।

5379487