Logo
Zeenat Murder Case: एक ईरानी परिवार आपस में किसी बात को लेकर भिड़ गया। इस झगड़े में एक 23 साल की युवती की मौत हो गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Zeenat Murder Case: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 116 में शुक्रवार की रात हुए आपसी विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी रिश्तेदार महिला की चाकू घोपकर हत्या कर दी। वहीं, चार लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है। मृतका और आरोपी मूल रूप से ईरान के रहने वाले हैं और नोएडा में किराये पर रह रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी आज साझा की है।

पुलिस ने मामले की दी जानकारी

पुलिस डिप्टी कमिश्नर हरीश चंद्र ने कहा कि ईरान के रहने वाले नासिर उर्फ असलम, फिरोज और उनके रिश्तेदार दाऊद, उसकी बहन रुबिया और परिवार के अन्य लोग सेक्टर-116 में एक किराए के मकान में रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि ये सभी दिल्ली में कपड़े के कारोबारी हैं। फिरोज की बेटी जीनत की एक माह पहले ही शादी हुई थी। अधिकारी ने कहा कि शुक्रवार देर रात फिरोज और दाऊद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला करना शुरु कर दिया।

मारपीट के दौरान जीनत पर चाकू से कई वार किए गए जिससे वह लहू लुहान होकर गिर गई। ईरानी युवती को नोएडा के सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने कहा कि इस मामले में मृतका के चाचा नासिर उर्फ असलम ने दाऊद और दाऊद की बहन रुबिया के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने इस बात की जानकारी ईरानी दूतावास को भी दे दी है। हालांकि, यह विवाद किस बात पर इतना बढ़ गया। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। 

5379487