Logo
Fire in Delhi: लाजपत नगर में बुधवार की सुबह एक निजी अस्पताल में भीषण आग लग गई। जिसके बाद मौके पर 16 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची।

Fire in Delhi: दिल्ली के लाजपत नगर से बड़ी घटना सामने आ रही है। यहां आई-7 हॉस्पिटल में अचानक भीषण आग लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की, जिस पर काबू पाना आसान नहीं रहा। अफरातफरी के बीच दमकल और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाते ही रेस्क्यू टीमें मौके पर पहुंची।16 गाड़ियां ने इस आग पर डेढ़ घंटे बाद काबू पा लिया।

डीएफएस के अधिकारियों के अनुसार, आग लगने के तुरंत बाद अस्पताल में मौजूद लोगों को बाहर निकाला निकाल लिया गया। वही, पुलिस का कहना है की हो सकता है कि दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी हो। कहा जा रहा है कि आग लगने के बाद वहां के आसपास के दुकानों को खाली करवाया गया था  फिलहाल अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की जानकारी नहीं मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज सुबह अचानक आई-7 हॉस्पिटल में आग लग गई। दमकल की टीम जब मौके पर पहुंची तो पूरी इमारत आग की लपटों में घिरी दिखी। दमकल कर्मियों ने तुरंत आसपास की दुकानों को खाली करा दिया है। रेस्क्यू टीम के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हॉस्पिटल में फंसने की बात सामने नहीं आ पाई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है, जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। 

हाल में हुई थी ऐसी घटना 

बता दें कि हाल में दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 7 नवजात शिशुओं की मौत हुई थी। उस घटना में 12 नवजात को सुरक्षित बचा लिया गया था। इस घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया था। अस्पताल मालिक समेत कई लोगों को अरेस्ट किया था। 

 

5379487