Logo
Noida Fire: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, लॉजिक्स मॉल में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है।

Logix Mall Fire: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यह आग सेक्टर 24 थाना के लॉजिक्स मॉल में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग काबू पाने की कोशिश की जा रही है। बताया जा रही है कि यह आग मॉल के अंदर स्थित कपड़े के शोरूम में आग लगी है। मॉल में आस पास के शोरूम को खाली कराया जा रहा है। आग के मॉल में अफरातफरी मच गई है। 

इस हादसे के एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि मल्टी स्टोरी मॉल की इमारत से धुआं लगातार बाहर निकल रहा है। हालांकि, इस हादसे में किसी के हताहत होने की अभी तक खबर सामने नहीं आई है। आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के पूर्वी कैलाश इलाके में चार मंजिला बिल्डिंग में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर

आग लगने के बाद मॉल से धुंए का गुबार बाहर निकला। धुंए की वजह से दिक्‍कत जब बढ़ने लगी तो फायर ब्रिगेड कर्मी को हेलमेट पहनना पड़ गया। फायर फाइटर्स ने अंदर फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। फिलहाल मॉल के अंदर फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। मॉल के बाहर भारी संख्या में लोग इक्टठा हो गए हैं।

5379487