Logo
Delhi NCR Fire: गाजियाबाद में एसी फटने से आज अलसुबह एक मकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग दूसरे मंजिल पर भी फैल गई। सूचना के मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

Ghaziabad Fire: दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां एसी फटने से एक मकान में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है आग दो मंजिला मकान में लगी है। पहली मंजिल पर लगे एसी के फटने से लगी आग ने दूसरे मंजिल को भी चपेट में ले लिया। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

जानकारी के मुताबिक वसुंधरा सेक्टर-1 स्थित एक मकान में एसी फटने से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। गुरुवार साढ़े पांच बजे सुबह दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद मौके पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। मकान के पहले फ्लोर पर आग लगी थी, लेकिन दूसरे मंजिल तक फैल गई थी। फिलहाल अग्निशमन अधिकारियों ने आग पर काबू पा लिया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, मकान में रखे सामान जल कर खाक हो गए। फायर फाइटर्स ने त्वरित कार्रवाई करके आसपास के घरों को सुरक्षित बचा लिया है।

ये भी पढ़ें:- लाजपत नगर के आई-7 हॉस्पिटल में पहुंची दमकल की 16 गाड़ियां, घंटों बाद आग पर पाया काबू

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने बताया आज सुबह करीब 5:30 बजे वैशाली फायर स्टेशन को सूचना मिली कि वसुंधरा में 2 मंजिला इमारत में आग लग गई है। 2 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। आग एसी यूनिट में विस्फोट के कारण लगी थी। एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। कोई हताहत नहीं हुआ।

5379487