Logo
Delhi Fire News: दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक मकान में सिलेंडर से आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस को भेजा गया।

Delhi Fire News: दिल्ली के केशवपुरम थाना क्षेत्र में एक घर में अचानक आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला घर के अंदर रह गई। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम ने महिला को सुरक्षित तरीके से बाहर निकाल लिया है। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला शनिवार देर रात का है। बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

पुलिस ने पूरे इलाके को किया बंद 

पुलिस ने बताया कि केशवपुरम इलाके में एक मकान से सिलेंडर में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस को भेजा गया। तब पुलिसकर्मियों ने घर के अंदर फंसी बुजुर्ग महिला को बचाया। करीब 12 लोगों के स्टाफ के साथ एसएचओ भी मौके पर पहुंचे और बिल्डिंग को खाली करवाया और इसके बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई। 

अस्पताल में इलाज जारी 

आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड और एनडीपीएल के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आग काफी ज्यादा तेज थी और बचाव के दौरान आगे आए एचसी नरेंद्र कुमार, एचसी अनीश कुमार और एचसी अमित को मामूली चोट आई हैं। वहीं, बुजुर्ग महिला को चंद बंधु अस्पताल जेजे कॉलोनी वजीरपुर भेजा गया है। जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। साथ ही, तीनों एचसी को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फायर ब्रिगेड ने करीब 45 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

शाहदरा की इमारत में लगी थी भीषण आग

बता दें कि बीते दिनों पहले शाहदरा इलाके की एक इमारत में भीषण आग लगने से  हड़कंप मच गया था। जानकारी के अनुसार, इस दौरान घर में पांच लोग फंसे हुए थे। इसके बाद आनन-फानन में इस घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई और आग पर काबू पाने के प्रयास किए गए। 

5379487