Logo
LNJP Hospital Fire: दिल्ली की एलएनजेपी अस्पताल में आग लगने से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गईं।

Delhi Fire News: दिल्ली के लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल (LNJP) में आज मंगलवार को तड़के इमरजेंसी ब्लॉक में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग की सूचना अस्पताल में फैलते ही भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। आग लगने की जानकारी फौरन फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई। दमकल कर्मीयों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। हालांकि, गनीमत रही कि आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ। 

आपातकालीन ब्लॉक में सभी सुरक्षित 

गनीमत रही कि समय रहते दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया। जानकारी के मुताबिक अस्पताल में सब कुछ सामान्य है। अस्पताल में लगी आग की जानकारी देते हुए एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर सुरेश कुमार ने बताया कि आपातकालीन ब्लॉक में यह आग बिजली का शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। जिसकी सूचना फौरन दमकल विभाग को दी गई। समय रहते दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पा लिया। फिलहाल अस्पताल में सभी लोग सुरक्षित हैं। सुरेश कुमार ने आगे कहा कि आग से अस्पताल में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

मंगोलपुरी में भी लगी थी आग 

बता दें कि इससे पहले बीते दिन यानी सोमवार को दिल्ली के मंगोलपुरी में एक फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसमें किसी के हताहत नहीं हुआ था। लेकिन फैक्ट्री में रखा लाखों का माल जलकर राख गया। जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।  

ये भी पढ़ें:- द्वारका सेक्टर-10 के एक फ्लैट में लगी भीषण आग, चौथी मंजिल से कूदी दो महिलाएं, एक की मौत

jindal steel hbm ad
5379487