Logo
दिल्ली सिरसपुर इलाके में एक गोदाम की दीवार गिरने से एक वर्कर की मौत हो गई। वहीं, चार अन्य वर्कर गंभीर रूप से घायल हो गए।

Siraspur Wall Collapses: बाहरी दिल्ली के सिरसपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां अचानक एक गोदाम की दीवार गिर गई, जिसमें पांच वर्कर दब गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से वर्करों को दीवार के नीचे से निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन वर्करों को अस्पताल ले जाते समय एक की रास्ते में ही मौत हो गई।

एक वर्कर की मौत और चार घायल

दरअसल, बादली थाना क्षेत्र के सिरसपुर गांव में आज गुरुवार को एक गोदाम की दीवार गिरने से एक वर्कर की मौत हो गई, जबकि चार अन्य वर्कर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना आज गुरुवार करीब एक बजे हुई है। 

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी के अनुसार, जिस गोदाम की दीवार गिरी है उसके साथ में मजदूर नींव की खुदाई कर रहे थे। जिसके चलते दीवार अचानक गिर गई और उसके नीचे पांच मजदूर दब गए। घटना का सूचना के बाद पुलिस और दमकल सेवा विभाग की टीम ने मजदूरों को रेस्क्यू किया, लेकिन दीवार की चपेट में आने से 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसमें से एक मजदूर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने ठेकेदार को किया पकड़ा

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि निर्माण कर रहे ठेकेदार को हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही घायलों की स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके आगे पुलिस ने बताया कि जिस गोदाम की दीवार गिरी है। उसके अंदर कागज के बड़े-बड़े रोल भरे हुए थे।

CH Govt hbm ad
5379487