Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद एक शातिर मेवाती बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एनकाउंटर में शाकिर नामक बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है।

Delhi News: हरियाणा के तावडू क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक शातिर मेवाती बदमाश को अरेस्ट किया है। बदमाश दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या के मामले में वांछित था। एनकाउंटर में शाकिर नामक बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी है। इसके पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, चार कारतूस और चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

हेड कांस्टेबल की हत्या में था शामिल

डीसीपी प्रतीक्षा गोदारा के अनुसार, हरियाणा पुलिस के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन में नूंह के तावडू से शूटआउट के बाद इस बदमाश को अरेस्ट किया गया है। वह हरियाणा में आठ और दिल्ली के चार मामलों में शामिल रहा है। शाकिर दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की हत्या और क्राइम ब्रांच के साथ मुठभेड़ के केस में भी फरार था।

शूटआउट के बाद दबोचा

पुलिस को 26 फरवरी को तावडू में शाकिर के ठिकाने के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद वहां ट्रैप लगा कर पुलिस टीम ने शूटआउट के बाद इसे दबोच लिया। इस शूटआउट आरोपी के दोनों पैर में गोली लगी है। इसके बाद घायल हुए आरोपी को नूंह के सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान कुल आठ राउंड फायरिंग हुई, जिसमें चार गोली शाकिर द्वारा चलाई गई थी।

पुलिस ने इसके पास से चोरी की एक बाइक भी बरामद की है। 2012 में हेड कांस्टेबल यशपाल ने बाबा हरिदास नगर क्षेत्र में डकैती के दौरान शाकिर और उसके साथियों को चुनौती दी थी, तो उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

5379487