Logo
गाजियाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जहां पिकअप वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक युवक घायल है।

Ghaziabad Road Accident: गाजियाबाद के इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में आज रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। वसुंधरा स्थित नहर रोड के किनारे पिकअप वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में दो युवकों की मौत गई और एक गंभीर घायल है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप वाहन चालक को हिरासत में ले लिया।

गाजियाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा

पुलिस के मुताबिक, वसुंधरा क्षेत्र में नहर रोड पर हिंडन बैराज की ओर सड़क हादसे की सूचना मिली। हादसे की सूचना आज रविवार सुबह करीब पौने छह बजे मिली थी। सूचना पाते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तो पाया कि एक पिकअप वाहन और अपाचे बाइक की टक्कर हुई थी। बाइक पर तीन युवक सवार थे, जिसमें दो की मौत हो गई और तीसरे का इलाज चल रहा है।

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

पुलिस जांच में पता चला कि अपाचे बाइक पर तीन युवक कनावनी की ओर जा रहे थे। वहीं, सामने से कनावनी की ओर से पिकअप वाहन हिंडन बैराज की ओर जा रही थी। इस दौरान ही ये हादसा हुआ है। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके अलावा चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस ने पिकअप चालक को किया गिरफ्तार

मृतकों की पहचान कैला मलिन बस्ती गाजियाबाद निवासी इरशाद और गौशाला फाटक प्रेम नगर गाजियाबाद निवासी शौकत के रूप में हुई है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है।

5379487