Logo
Greater Kailash Murder Case: दिल्ली में एक जिम संचालक की सरेआम हत्या कर दी गई है। इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली है।

Greater Kailash Murder Case: दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एक जिम संचालक पर खुलेआम फायरिंग करने की खबर सामने आ रही है। बदमाशों ने गोलियों से जिम मालिक को भून दिया, इससे उसकी मौत हो गई। जब इस घटना को अंजाम दिया गया, तो पता नहीं चल सका इसके पीछे कौन है, लेकिन बाद में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। मृतक जिम संचालक की पहचान नादिर शाह के रूप में हुई है।

नादिर का बदमाशों के साथ उठना-बैठना था

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गुरुवार देर शाम दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके की है। घटना के बाद जिम संचालकों के दोस्तों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है और आगे की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि नादिर शाह अफगानी मूल का निवासी है, जो पुलिस की मुखबिरी भी करता था। पुलिस में कई अधिकारी नादिर के दोस्त थे, जिनसे लगातार मिलना-जुलना लगा रहता था। दूसरी ओर नादिर का उन बदमाशों के साथ भी उठना-बैठना था।

रोहित गोदारा गैंग ने भी ली जिम्मेदारी

यह घटना तब हुआ जब रात के करीब साढ़े 10 बजे नादिर जिम के बाहर खड़ा था, तभी एक लड़का आया और उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। मिली सूचना के मुताबिक दिल्ली पुलिस को करीब 6-8 राउंड फायरिंग होने की खबर मिली है। बताते चलें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अलावा रोहित गोदारा गैंग ने भी इस हमले की जिम्मेदारी ली है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो रोहित गोदारा नाम से लिखी गई है। इसमें लिखा है कि रोहित गोदारा बीकानेर गोल्डी बरार जो आज दिल्ली में नादिर की हत्या हुई है, वह हमने करवाया है। हमारे भाई समीर बाबा जेल में बंद हैं, उन्होंने ही हमसे नादिर को खत्म करने के लिए कहा, वह भाई का दुश्मन था।

ये भी पढ़ें:- ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी: दिल्ली के कैर गांव में घर पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

5379487