Logo
Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीन ने ग्रेटर नोएडा में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड के तीन आरोपियों को सिविल लाइंस से दबोचा है। इसके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

Delhi Crime: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हुए एक सनसनीखेज हत्याकांड के तीन आरोपियों को स्पेशल स्टाफ उत्तरी जिला ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल और एक देशी कट्टा व आठ कारतूस बरामद हुए। एक आरोपी नितिन ने पुरानी दुश्मनी के कारण मृतक विनय पर पांच गोलियां चलाई थी। वारदात के बाद नितिन अपने साथियों शेखर और आकाश के साथ मौके से भाग गया था। इनके मजनू का टीला, सिविल लाइंस इलाके में आने का पता चला था जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर इन्हें दबोच लिया।

मजनू का टीला से आरोपियों को दबोचा

डीसीपी मनोज कुमार मीना के अनुसार, 19 अगस्त को स्पेशल स्टाफ के एएसआई यशपाल को आरोपियों के बारे में सूचना मिली थी। तुरंत एसआई मनोज तोमर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। मजनू का टीला गुरुद्वारा से खैबर दर्रे की ओर आ रही एक बिना पंजीकरण नंबर प्लेट वाली काले रंग की हुंडई वर्ना कार को रुकने का इशारा किया। कार के अंदर तीन व्यक्ति बैठे थे।

तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार बरामद हुए। आरोपी व्यक्तियों की पहचान नितिन, शेखर और आकाश उर्फ अलीजान के रूप में हुई। सभी गांव लुक्सर, जिला गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। हथियार बरामद होने पर एक केस अलग से सिविल लाइंस थाने में दर्ज किया गया।

केस लड़ने के लिए वकील की तलाश में आए थे दिल्ली

पूछताछ के दौरान नितिन ने खुलासा किया कि वह और मृतक विनय पिछले 10 वर्षों से दोस्त थे। एक आरओ प्लांट के कामकाज को लेकर उनके बीच अनबन हो गई थी। 17 अगस्त को उसने विनय पर पांच राउंड फायर किए थे। फिर अपनी हुंडई कार में साथियों शेखर और आकाश के साथ भाग गया था। इस संबंध में पुलिस स्टेशन कासना, जिला गौतम बुद्ध नगर में मामला दर्ज किया गया था। यूपी पुलिस इनका पीछा कर रही थी। आरोपी केस लड़ने के लिए वकील की तलाश में दिल्ली आए थे, लेकिन इससे पहले ही सतर्क दिल्ली पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया।

5379487