Logo
ग्रेटर नोएडा में फलेंदा गांव के पास एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई बच्चे घायल हुए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

School Bus Accident: ग्रेटर नोएडा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के फलेंदा गांव के पास एक निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। बस में सवार बच्चों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग पहुंचे और बच्चों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में घायल बच्चों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

ग्रेटर नोएडा में स्कूल की बस पलटी

जानकारी के अनुसार, यह बस रबूपुरा क्षेत्र स्थित लक्ष्मी पब्लिक स्कूल की है, जबकि आज स्कूलों की छुट्टी होने के बाद भी बच्चों को स्कूल बुलाया गया था। बस बच्चों के स्कूल से घर लेकर जा रही थी। इस दौरान ही फलेंदा गांव के समीप सामने से स्विफ्ट डिजायर गाड़ी आ गई। जिसके चलते बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई।

स्कूल बस पलटने से कई बच्चे घायल

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि हादसे में दर्जन भर बच्चे घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने बस के शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला जाएगा और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, गनीमत रही की बच्चों को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे के दौरान बस में 25 बच्चे सवार थे, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। बस पलटने की सूचना पाते ही बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सभी बच्चों की स्थिति सामान्य है। इसके साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में कोई शिकायत मिलती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

5379487