Logo
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जीटीबी अस्पताल में फायरिंग और हत्या मामले के मास्टरमाइंड हाशिम बाबा गैंग के एक शूटर बादशाह को गिरफ्तार किया।

GTB Hospital Firing Case: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में फायरिंग और हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने हाशिम बाबा गैंग के एक शूटर गिरफ्तार किया, जो जीटीबी अस्पताल में फायरिंग और हत्या मामले में मास्टरमाइंड था। इसने ही शूटरों को हत्या के लिए गोलियां मुहैया कराई थीं।

हाशिम गैंग का 'बादशाह' गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, आरोपी की तलाश में उत्तर प्रदेश और पंजाब में कई जगहों पर लगातार छापेमारी की जा रही थी, लेकिन ये पुलिस ने बचने के लिए बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था। पुलिस ने आरोपी की पहचान फहीम उर्फ बादशाह के रूप में हुई है।

पुलिस ने मुताबिक, आरोपी बादशाह जीटीबी अस्पताल में फायरिंग और हत्या का मास्टरमाइंड है। ये हाशिम बाबा गैंग का सदस्य है। इसने ही अपने शूटर को हत्या करने के लिए गोलियां मुहैया करवाई थीं। इसके खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

14 जुलाई को गोली मारकर की थी हत्या

बता दें कि 14 जुलाई को जीटीबी हॉस्पिटल में घुसकर पेट का इलाज करा रहे रियाजुद्दीन पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। बदमाश इसी वार्ड में भर्ती एक अन्य अपराधी वसीम को मारने आए थे, लेकिन गलती से रियाजुद्दीन को मारकर फरार हो गए। वसीम की ट्रांस यमुना क्षेत्र के एक बड़े गैंग से दुश्मनी चल रही थी।

जीटीबी हॉस्पिटल के जिस 24 नंबर वार्ड में फायरिंग हुई। उसमें दो कमरे हैं। एक कमरे में एक बेड पर रियाजुद्दीन था, जबकि दूसरे कमरे में दाहिनी तरफ के दूसरे नंबर बेड पर वसीम था। दोनों के ही पेट पर थैली लगी हुई थी। यही कारण रहा कि शूटर धोखा खा गए और वसीम की जगह रियाजुद्दीन को गोली मारकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब तक कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:-  Delhi Encounter: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों के पैर में लगी गोली, हथियार बरामद

5379487