Logo
दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में भर्ती रियाजुद्दीन की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। इस मामले में पुलिस एक नाबालिग समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

GTB Hospital Murder Case: दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल के वार्ड नंबर 24 में भर्ती रियाजुद्दीन की हत्या के मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर आरोपियों को दबोच रही है। पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब तक एक नाबालिग समेत सात आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

जीटीबी हॉस्पिटल हत्याकांड में अब तक सात गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक, सातवें आरोपी की पहचान अमान उर्फ शावेज के रूप में हुई है। अमान को लेकर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह गाजीपुर में अपने किसी साथी से मिलने आने वाला है। सूचना के बाद ने टीम बनाई और जाल बिछाया गया। इसके कुछ देर बाद ही आरोपी वहां पहुंचा, तो पुलिस ने तुरंत उसे दबोच लिया।

14 जुलाई को गोली मारकर की थी हत्या

बता दें कि 14 जुलाई को जीटीबी हॉस्पिटल में घुसकर पेट का इलाज करा रहे रियाजुद्दीन पर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। बदमाश इसी वार्ड में भर्ती एक अन्य अपराधी वसीम को मारने आए थे, लेकिन गलती से रियाजुद्दीन को मारकर फरार हो गए। वसीम की ट्रांस यमुना क्षेत्र के एक बड़े गैंग से दुश्मनी चल रही थी।

जीटीबी हॉस्पिटल के जिस 24 नंबर वार्ड में फायरिंग हुई। उसमें दो कमरे हैं। एक कमरे में एक बेड पर रियाजुद्दीन था, जबकि दूसरे कमरे में दाहिनी तरफ के दूसरे नंबर बेड पर वसीम था। दोनों के ही पेट पर थैली लगी हुई थी। यही कारण रहा कि शूटर धोखा खा गए और वसीम की जगह रियाजुद्दीन को गोली मारकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अब सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487