Logo
दिल्ली के नादिर शाह मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों की मानें, तो गैंगस्टर हाशिम बाबा ने यह बात कबूल की है कि जिम मालिक की हत्या के मामले में गैंगस्टर बिश्नोई का हाथ था।

Delhi Gym Owner Murder Case:दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में जिम मालिक हत्याकांड (Gym Owner Murder Case) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों की मानें, तो इस मामले में गिरफ्तार गैंगस्टर हाशिम बाबा ने पुलिस को अहम जानकारी दी है। कहा जा रहा है कि नादिर शाह की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई ( Lawrence Bishnoi) का ही हाथ था। फिलहाल, पुलिस इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर हाशिम बाबा पिछले कई दिनों से जिम ओनर नादिर शाह की हत्या मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। उसने अपने जुडिशियल कॉन्फेशन में ये बात बताई है। इस हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही था। मामले में शुरुआती पूछताछ के बाद हाशिम ने अपना “जुडिशियल कॉन्फेशन” दर्ज करने के लिए एक एप्लीकेशन दी थी। जिसमें उसने आरोप लगाया कि जेल में बंद गैंगस्टर बिश्नोई ने नादिर शाह को मारने के लिए उससे संपर्क किया था।

खबरों की मानें, तो हाशिम ने आरोप लगाया कि करीब तीन-चार महीने पहले साबरमती जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने उससे वीओआईपी (वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल) या इंटरनेट कॉल की थी। जिसमें जिम मालिक की हत्या की प्लानिंग पर चर्चा की गई थी। आरोप है कि लॉरेंस बिश्नोई से उसने कुछ शूटर्स की व्यवस्था करने और उनको सभी तरह की सहायता देने के लिए कहा था। 

12 सितंबर को ग्रेटर कैलाश में हुई थी नादिर शाह की हत्या
बता दें कि दिल्ली के सबसे पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश इलाके में 12 सितंबर की रात एक जिम मालिक पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। यह घटना रात करीब 10:45 बजे हुई थी। शूटर ने जिम मालिक नादिर शाह को करीब 6-8 गोलियां मारी थी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, हालांकि, तब तक मौत हो गई थी। नादिर शाह सीआर पार्क का रहने वाला था और पार्टनरशिप में एक जिम चलाता था। उसके खिलाफ डकैती समेत चार कई मामले दर्ज है। 

 

5379487