Logo
दिल्ली में जिम मालिक की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस को एक अहम सुराग मिला है। पुलिस का कहना है कि रोहित गोदारा का एक फेसबुक पोस्ट विदेश से ही किया था।

Delhi Gym Owner Murder Case: साउथ दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में हुई जिम मालिक की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सिंडिकेट (गठजोड़) का ही हाथ हो सकता है। 

पुलिस के मुताबिक, वारदात के बाद रोहित गोदारा का एक फेसबुक पोस्ट सामने आया था। जिसमें हत्या की जिम्मेदारी लेने की बात कही गई थी। पुलिस का कहना है कि यह पोस्ट विदेश में बैठे गोदारा ने ही किया था। पुलिस को टेक्निकल सर्विलांस से पता चला है कि यह पोस्ट विदेश से ही किया गया था। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस घटना की जिम्मेदारी बेशक गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हो, मगर नादिर को मरवाने का प्लान नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के गैंगस्टर हाशिम बाबा का था। फिलहाल, पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और पूछताछ करने में जुटी हुई है। हालांकि, अभी मुख्य शूटर पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। ऐसे में पुलिस के लिए इस मर्डर केस को सुलझाना मुश्किल हो गया है। 

गैंगस्टर रोहित गोदारा और हाशिम बाबा का नहीं है सीधा कनेक्शन 
खबरों की मानें, तो विदेश में बैठा गैंगस्टर रोहित गोदारा और मंडोली जेल में बंद हाशिम बाबा का आपस में सीधा कोई कनेक्शन नहीं है। इनके बीच बातचीत का जरिया साबरमती जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई है। ऐसे ही इनका सिंडिकेट काम करता है। नादिर उनके काम में अड़चन पैदा कर रहा है। यह जानकारी बाबा ने बिश्नोई को पहुंचाई और बिश्नोई ने इसे गोदारा तक पहुंचाया। इसके बाद गोदारा ने शूटर भेजकर नादिर की हत्या करवा दी।

जिम मालिक नादिर शाह को बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली

बता दें कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में बाइक सवार बदमाशों ने एक जिम मालिक नादिर शाह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शूटर्स ने जिम मालिक पर तीन से चार गोलियां चलाई थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। पुलिस का कहना था कि जिम मालिक का भी आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ डकैती और हत्या के मामले चल रहे थे। 

5379487