Logo
Delhi Jheel Park Crime:दिल्ली के झील पार्क से एक युवक का अधजला शव बरामद किया गया। प्रथम दृष्टया यह मर्डर का मामला लग रहा है।

Delhi Jheel Park Crime: वेलकम इलाके में बुधवार 4 जनवरी सुबह झील पार्क में युवक का अधजला शव मिला, जिस कारण पार्क में सनसनी मच गई। सुबह पार्क में घूमने पहुंचे लोगों ने शव देखकर पुलिस को खबर दी और  सूचना मिलते ही जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को मौके पर बुला लिया गया।

सीसीटीवी कैमरों की गई जांच

करीब 25 से 26 साल के मृतक का चेहरा बुरी तरह जल चुका है, जिस कारण की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को पहचान का कोई कागज बरामद नहीं हुआ है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर मृतक का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी खंगाला गया।

पुलिस के क्या कहा

पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 8 बज के 14 मिनट पर  वेलकम थाना पुलिस को खबर मिली कि झील पार्क में सुभाष पार्क विस्तार की ओर एक युवक का शव जली हुई हालत में देखी गई है। युवक की मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है।

लगाया जा रहा है अनुमान

अनुमान लगाया जा रहा है की  किसी ने हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसे जलाया, इसलिए चेहरा भी जलाया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा कि हादसा है या हत्या। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही जांच के बाद इस मामले का खुलासा किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए GTB अस्पताल भेजा गया है। 

5379487