Logo
दिल्ली के कीर्ति नगर में दो कारों के बीच जोरदार टक्कर हुई है। इस दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Delhi Accident: पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इसमें एक कार सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान 27 वर्षीय वंश जौली के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, यह हादसा कल शाम रमेश नगर मानसरोवर गार्डन पर हुआ। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हादसे में एक की मौत

पुलिस ने मुताबिक, रमेश नगर मानसरोवर गार्डन से एक गाड़ी डिवाइडर के साथ-साथ जा रही थी। इस दौरान ही दूसरी गाड़ी ने अचानक टर्न ले लिया, जिसके चलते दोनों कारों की टक्कर हो गई। इसमें कार सवार वंश जौली अंदर ही फंस गया। जब तक उसे निकाल कर अस्पताल पहुंचा गया, जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस शुरू की जांच

डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि कल शाम करीब 5:49 पर कार एक्सीडेंट की कॉल मिली थी। सूचना पाते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो हुंडई की एलांट्रा और दूसरी टोयोटा इटीयोस एक्सीडेंट हालत में मिली। हुंडई गाड़ी के ड्राइवर सीट पर एक शख्स मिला, जिसकी पहचान मानसरोवर गार्डन के रहने वाले वंश जौली के रूप में हुई। इस हादसे में वंश की मौत हो गई। वहीं, दूसरी कार में सवार की पहचान राजेश अरोड़ा के रूप में हुई। पुलिस राजेश मौके पर ही मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487