Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिमांशु भाऊ गैंग के कुख्यात गैंगस्टर अजय सिंगरोहा को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है।

Delhi Encounter: दिल्ली पुलिस ने हिमांशु भाऊ गैंग के कुख्यात गैंगस्टर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सूचना मिली थी कि विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ गैंग का एक शूटर अजय सिंगरोहा दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आएगा। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन, उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई ने पुलिस ने भी आरोपी पर फायरिंग की। इसमें वह घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

स्पेशल सेल के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस को गैंगस्टर अजय सिंगरोहा उर्फ गोली के दिल्ली में आने की सूचना मिली थी। इसके बाद आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। गुरुवार की रात के करीब 11.30 बजे आरोपी को एक हौंडा सिटी गाड़ी में देखा गया। पुलिस ने उसे सरेंडर करने को कहा। लेकिन, उसे गाड़ी को रोकने की बजाय पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी आरोपी पर फायरिंग की। जिसमें वह घायल हो गया। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हिमांशु भाऊ गैंग पुर्तगाल से गिरोह चलाता है। मुठभेड़ में मारा गया आरोपी अजय इस गैंग के साथ काम करता था । बताया जा रहा है कि पुलिस और शूटर के बीच यह मुठभेड़ रोहिणी सेक्टर 29 के शाहबाद डेयरी थाना इलाके में हुई है।  


रोहतक के रिटोली गांव का रहने वाला था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अजय सिंगरोहा गांव रिटोली, जिला रोहतक का रहने वाला था।बताया जा रहा है कि शूटर अजय 06 मई 2024 को दिल्ली के थाना क्षेत्र तिलकनगर में सनसनीखेज हत्या के प्रयास और 10 मार्च 2024 को मुरथल के गुलशन ढाबे पर दिनदहाड़े हुए सुंदर हत्याकांड में वांछित चल रहा था। पुलिस पिछले कई हफ्तों से आरोपी की तलाश कर रही थी। 

5379487