Logo
Hit and run case in Delhi: दिल्ली के द्वारका में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इस घटना में शख्स बुरी तरह घायल हो गया है।

Hit and run case in Delhi: दिल्ली में पिछले दिनों हिट एंड रन कानून के खिलाफ हुए धरने के बाद एक ड्राइवर की बड़ी लापरवाही सामने आई है। लोग अभी भी ओवर स्पीड के कारण हिट एंड रन की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली के सबसिटी से सामने आया है। जहां शुक्रवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी और आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना में घायल बाइक सवार काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा। जब काफी देर बाद लोगों की नजर उस पर पड़ी, तब उसे लोगों ने नजदीकी वेंकटेश्वर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस ने बताया कि पीड़ित शख्स का नाम रजनीश भट्ट है। वह गुरुग्राम की एक कार इंश्योरेंस कंपनी में एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करता हैं। पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Police के एएसआई ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ित शख्स को गंभीर चोटें

पुलिस के मुताबिक, रजनीश को काफी गंभीर चोट लगी है। वह 9 बजे के आसपास बाइक से अपने घर लौट रहा था, रास्ते में आईपी यूनिवर्सिटी के पास से पीछे आ रही गाड़ी ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी की तलाश कर रही है। 

दो पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर के पास 11 बजे करीब दिल्ली पुलिस की गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में दो पुलिस इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ट्रक की टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों की चकनाचूर हो गई। दोनों इंस्पेक्टर गाड़ी में ही फंसे रह गए थे। 

5379487