Logo
दिल्ली में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती थी। हत्या करने के बाद आरोपी पति खुद थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया । इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

रोहिणी के एडिशनल डीसीपी पंकज कुमार के मुताबिक, यह घटना दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके की है। यहां रहने वाले राम कुमार (33) ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया। युवक की बात सुनकर पुलिस वाले हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस राम कुमार को लेकर उसके घर लेकर पहुंची। जहां से महिला के शव को बरामद कर लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस का कहना है कि युवक की पत्नी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती थी। जिसको लेकर युवक काफी परेशान होता था और दोनों का इसी बात को लेकर कई बार झगड़ा भी होता था। उसने अपनी वाइफ को समझाने की काफी कोशिश की। मगर वह नहीं मानी। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। इससे उसकी मौत हो गई। 
 


सात साल पहले हुई थी दोनों की शादी, नहीं था कोई बच्चा 

पुलिस का कहना है कि दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी। इस शादी से दोनों को कोई बच्चा नहीं था। आरोपी पति अक्सर अपनी पत्नी पर शक करता था। इसको लेकर दोनों का झगड़ा भी होता था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। 

5379487