Logo
Jam After Rain in Delhi: दिल्ली में मूसलाधार बारिश के बाद जहां मौसम सुहाना हुआ, तो वहीं कई इलाकों में जलभराव के चलते सड़कों पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ा।

Jam After Rain in Delhi: दिल्ली में जहां एक तरफ बारिश होने के बाद उमस भरी गर्मी से लोगों के राहत मिली और मौसम सुहाना हो गया, वहीं दूसरी तरफ राजधानी के कई इलाकों में लोगों को सुबह दफ्तर जाते समय जाम का सामना करना पड़ा। साउथ दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली, लक्ष्मी नगर, पांडव नगर, संगम विहार, खानपुर, सरोजनी नगर, बदरपुर, जैसे कई अन्य इलाकों में सुबह से ही बारिश के बाद मौसम पूरी तरह से खुशनुमा बना हुआ है। बता दें कि सुबह 7 बजे से लगातार बूंदाबांदी के साथ तेज बारिश शुरू हो गई थी।

लोग भीगते हुए पहुंचे ऑफिस

इस तेज बारिश के चलते राजधानी दिल्ली में कई जगह पर जलभराव हो गया। दिल्ली के बदरपुर, खानपुर, देवली रोड, संगम विहार जैसे इलाकों में जलभराव की समस्या देखी जा रही है और जलभराव की समस्या से लोग परेशान भी नजर आए। वहीं, सुबह के वक्त जब लोग ऑफिस के लिए निकले तो सुबह 7 बजे से ही बारिश हो रही थी, जिसके चलते सड़कों पर लंबा जाम भी देखने को मिला। ज्यादातर लोग दिल्ली से गुड़गांव, नोएडा की तरफ नौकरी के लिए जाते हैं, लेकिन सुबह से ही जो लोग ऑफिस के लिए निकले थे रास्ते में भीगते हुए ऑफिस पहुंचे।

Also Read: हरियाणा में कहीं बरसात तो कहीं बूंदाबांदी, जींद में मिट्टी खिसकने से फंसी भैंसों को कड़ी मशक्त के बाद निकाला

लोग देर से पहुंचे ऑफिस

वहीं, ऑफिस जाने वाले लोगों का कहना है कि मौसम तो सुहाना हुआ है और गर्मी से राहत भी मिली है, लेकिन सुबह ऑफिस जाने के लिए घर से निकले तो अचानक बारिश की वजह से बीच में ही बस स्टैंड पर रुकना पड़ा। यहां तक की मेट्रो की सेवा भी कई लाइन पर देरी से चल रही थी। इस बारिश की वजह से लोगों को ऑफिस पहुंचने में देरी हो गई। 

5379487