Logo
दिल्ली पुलिस ने जनकपुरी इलाके में बंटी बबली स्टाइल में चोरी करने वाले कपल को गिरफ्तार किया है। जांच में पुलिस को पता लगा कि दोनों आरोपी शराब के आदी हैं।

Delhi News: दिल्ली की जनकपुरी थाना पुलिस ने बंटी बबली स्टाईल में कार और लैपटॉप चोरी करने वाले कपल को अरेस्ट कर लिया है। इनसे चोरी की गई कार और लैपटॉप भी बरामद हो गया है। कपल ने रात को एक शख्स से लिफ्ट मांगने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनके पास फ्लैट का किराया देने के लिए रुपये नहीं थी। इसलिए चोरी की वारदात की थी।

'बंटी बबली' स्टाइल में की चोरी

डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार, आरोपियों की पहचान संदीप उर्फ मुन्ना और रीना निवासी पालम के तौर पर हुई है। 22 फरवरी की रात करीब पौने 11 बजे जनकपुरी थाने को कुछ लोगों द्वारा एक कार ले जाने के संबंध पीसीआर कॉल मिली थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने मदद के लिए एक कपल को लिफ्ट दी थी। रास्ते में किसी निजी कारण से कार से बाहर निकला तभी आरोपी उनकी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी की मदद से दोनों को किया गिरफ्तार

इस बाबत पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष यशपाल सिंह की टीम ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज और सीडीआर का विश्लेषण किया। जिसके बाद आरोपी की पहचान कर संदीप को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर कार बरामद हो गई। आरोपी ने खुलासा किया कि उसकी दोस्त रीना भी उसके साथ थी। बाद में उसे भी पकड़ लिया गया।

शराब के आदी हैं दोनों

पुलिस के मुताबिक, आरोपी संदीप मैट्रिक पास है। रीना 7वीं कक्षा तक पढ़ी है। दोनों उत्तम नगर में एक साथ रहते थे और शराब के आदी हैं। उनके पास फ्लैट का किराया देने के लिए पैसे नहीं थे इसलिये वारदात की थी।

5379487