Logo
क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथी अजय जून उर्फ बाबू को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। शाहबाद डेयरी इलाके में हुए एनकाउंटर में बदमाश के पैर में दो गोली लगी है।

Delhi: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गैंगस्टर काला जठेड़ी (Kala Jathedi) के सहयोगी अजय जून उर्फ बाबू को शाहबाद डेयरी इलाके में हुई एनकाउंटर (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है। इस पर दिल्ली और हरियाणा में कई मामले दर्ज थे। पुलिस के मुताबिक, जून के बारे में सूचना मिली थी कि वह तुगलक रोड सेक्टर 34, रोहिणी में आएगा। तड़के साढ़े तीन बजे मोटर साइकिल पर सवार होकर पहुंचे जून को ट्रेस किया गया, लेकिन भागने के चक्कर में उसने पुलिस की तरफ फायर किया। सेल्फ डिफेंस में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। 

बदमाश के पैर में दो गोली लगी

इसके बाद बदमाश ने पांच राउंड फायर किए। पुलिस की तरफ से चार राउंड फायर हुए। इनमें दो राउंड इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान और दो हेड कांस्टेबल अमित की पिस्टल से निकले। बदमाश के पैर में दो गोली लगी। बदमाश के पास से उसकी पिस्टल और चार कारतूस कब्जे में लिए गए। तीन कारतूस मैगजीन और एक पिस्टल की चैंबर में मिला। अजय जून बहादुरगढ़ का रहने वाला है। वह सुरेंद्र उर्फ गुल्लर पहलवान का चचेरा भाई है। करीब 15 मामलों में वह शामिल पाया गया है। इनमें हत्या और अपहरण व रंगदारी के मामले अधिक है।

पहले भी एक बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा

इससे पहले भी 13 जनवरी को क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अनिल छिप्पी गिरोह के शूटर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा था। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर भी गोलियां चलाई थी।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में की फायरिंग

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई कर करते हुए कई राउंड फायरिंग की, जिसमें दो गोलियां बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उस मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने बदमाश के पास से छह पिस्टल, 17 कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की थी।

5379487