Logo
Delhi News: दिल्ली के केशवपुरम इलाके में सोने और अन्य कीमती धातुओं की खोज में दो लोग सीवरेज में उतर गए, जहां उनकी जहरीली गैस के प्रभाव से मौत हो गई। पढ़िये पूरा मामला...

Delhi News: उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में सोने और अन्य कीमती धातुओं की तलाश में दो युवक सीवरेज में उतर गए। सीवरेज में जहरीली गैस थी, जिसके प्रभाव में आकर दोनों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान इंद्रलोक निवासी शाहिद और नांगलोई निवासी रवि के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

कीमती धातुओं के लिए सीवर में उतरे

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार दोपहर लॉरेंस रोड पर हुई थी, जहां अपने परिवार के साथ रहने वाले शाहिद और रवि, दोनों सोना और अन्य कीमती धातुओं की तलाश में एक सीवरेज लाइन के अंदर उतरे थे। वे दोनों सीवर लाइन में धातुओं की खोज करते थे। कचरे से धातु निकालकर उन्हें बाजार में बेचने का काम करते थे। 

परिवार को सौंपे शव

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि आसपास सोना और अन्य आभूषणों की कई निर्माण इकाइयां स्थित हैं। अधिकारी ने आगे बताया कि हमें इस बात पर संदेह है कि उनकी मौत जहरीली गैस के कारण हुई है। हमने शव को उनके परिवार को सौंप दिए हैं। पुलिस ने कहा कि इस मामले में आगे की जांच लगातार जारी है। 

5379487