Logo
राजधानी दिल्ली में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला लक्ष्मी नगर इलाके का है। यहां एक किडनैपर बच्चों को कार के साथ उठाकर फरार हो गया। मामले बच्चों से जुड़ा था तो दिल्ली पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया। घटना के तीन घंटे बाद पुलिस ने बच्चों को सकुलशल बरामद कर लिया।

Delhi Crime News:  राजधानी दिल्ली से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई। यहां लक्ष्मी नगर इलाके में एक किडनैपर दो बच्चों के साथ ही कार चोरी कर फरार हो गया। इसके बाद बच्चों के परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और करीब तीन घंटे बाद कार को बच्चों के साथ बरामद कर लिया है। बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित है। अब दिल्ली पुलिस फरार किडनैपर की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार शाम करीब 10:30 बजे की है। पुलिस का कहना है कि सूचना मिली थी कि एक किडनैपर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी चुराकर फरार हो गया और कार में दो बच्चे भी है। जिसमें एक 11 साल बच्च्ची और एक 3 साल का बच्चा है। मामला बच्चों से जुड़ा था तो सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। खबरों की मानें, तो दिल्ली पुलिस ने अपनी 20 गाड़ियों को अलग-अलग डायरेक्शन में भेजा और करीब 3 घंटे के बाद समयपुर बादली से बच्चों को कार के समेत सकुशल बरामद कर लिया। 

दुकान पर मिठाई खरीदने के लिए गए थे परिजन  
पुलिस का कहना है कि फरीदाबाद का रहने वाला परिवार दिल्ली के कड़कड़डूमा में शिव टिक्की की दुकान पर आया था। इसके बाद वहां से वो हीरा स्वीट मिठाई लेने गए थे। उन्होंने अपने कार को सड़क पर ही छोड़ दिया। उस दौरान गाड़ी में दो बच्चे भी बैठे थे। लेकिन, 5 मिनट बाद जब बच्चों के माता-पिता बाहर आए तो उनकी गाड़ी और दोनों बच्चे गायब थे। यह देखकर बच्चों के परिजन हैरान रह गए और उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया।  

बच्चों को धमकाकर मांगी 50 लाख की फिरौती 

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि किडनैपर कार में ये बोलकर बैठा था कि वो गाड़ी को पार्किंग मे खड़ा करने के लिए ले जा रहा है। आरोप है कि उसने हथियार दिखाकर बच्चों को धमकाया। उसने बच्चों से उनके पिता का नंबर लिया और 50 लाख की फिरौती की डिमांड की। फोन आते ही पुलिस ने किडनैपर के नंबर को सर्विलांस पर दिया और उसकी लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया। इसके बाद बच्चों को सुरक्षित बरामद कर लिया 

पकड़े जाने के डर कार छोड़कर फरार हुआ किडनैपर 

पुलिस का कहना है कि इस पूरे ऑपरेशन के दौरान बच्चों के पिता भी उनके साथ रहे। किडनैपर ने जब अपने पीछे पुलिस की गाड़ी को आते देखा तो वह पकड़े जाने के डर से कार छोड़कर फरार हो गया। हालांकि, उसकी सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लग गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

5379487