Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के किराड़ी इलाके का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी हैरानी होगी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बिल्डर ने एक नाबालिग को छत से फेंक दिया।

Delhi Crime News: दिल्ली के किराड़ी इलाके से एक ऐसी खबर सामने आई है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि दिल्ली में क्राइम का स्तर कितना बढ़ चुका है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बिल्डर और एक नाबालिग लड़की झगड़ रही होती है। दोनों छत पर रहते हैं, जहां कंस्ट्रक्शन चल रहा होता है। बातों-बातों में बिल्डर को गुस्सा आया और उन्होंने लड़की को इतना जोर से थप्पड़ मारा की लड़की छत पर से नीचे सड़क पर मुंह के बल गिर गई।

रोती-बिलखती दिखी नाबालिग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस समय बिल्डर नाबालिग को थप्पड़ जड़ता है, उस दौरान और भी कई लोग वहां मौजूद रहते हैं, लेकिन फिर भी किसी ने बिल्डर को कुछ नहीं किया। हालांकि कुछ लोगों को बिल्डर को धमकी देते सुना जा सकता है।  गनीमत रही की लड़की की जान बच गई। सड़क पर गिरते ही पहले तो लड़की कुछ पल के लिए ना हिली ना डुली, लेकिन थोड़ी ही देर में होश आते ही वह रोने-बिलखने लगी। लड़की को छत से फेंकने के बाद भी बिल्डर चुप नहीं रहा और लगातार गाली-गलौज करते दिख रहा था।

पुलिस की टीम बिल्डर के तलाश में जुटी

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि मामला 25 जुलाई का है। बिल्डर के खिलाफ अमन विहार थाने में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज फिलहाल जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस की कई टीम बिल्डर के तलाश में है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ है। इसमें नाबालिग लड़की बिल्डर से झगड़ा कर रही थी, लेकिन तभी बिल्डर ने पहले तो कहा कि तुम मेरा कुछ नहीं कर सकेगी। बिल्डर ने यह भी कहा कि ऐसा फेकूंगा कि वहां जाकर गिरेगी। यह बोलने के साथ ही बिल्डर ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिया।   

ये भी पढ़ें:- दिल्ली सरकार का तोहफा: अब इलाज के लिए नहीं जाना होगा सरकारी अस्पताल, जानें घर बैठे कैसे मिलेगा उपचार

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime News: आरोपी को पकड़ने के लिए कभी केटरर तो कभी बिल्डर बनी दिल्ली पुलिस, 31 साल बाद ऐसे गिरफ्त में आया हत्यारा

5379487