Logo
Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली में महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह पूरी घटना बुराड़ी की है, जहां एक दर्जी महिला की चाकू से कई बार वार करके हत्या की गई है।

Delhi Crime: दिल्ली के बुराड़ी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर एक घर के अंदर महिला की हत्या कर दी गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची, जिसके बाद उन्होंने देखा कि कमरे के अंदर महिला का शव खून से लथपथ पड़ा हुई है। वहीं पुलिस के साथ आला अधिकारी, एफएसल और क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। 

घर में मिला महिला का शव 

इसके बाद टीम ने मौके से ब्लड सैंपल और अन्य सबूत इकट्टा किए और महिला को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की ओर से की गई छानबीन में सामने आया है कि महिला दर्जी का काम करती थी और वह शुक्रवार को किंग्ज वे कैंप स्थित अपनी दुकान पर नहीं गई थी और घर पर ही थी। तब ही उसके बच्चे भी बाहर गए हुए थे। 

जब शाम को महिला के बच्चे घर लौट कर वापस आए  तो वहीं पर उन्होंने अपनी मां के शव को खून से लथपथ देखा। महिला के चेहरे पर चाकू से कई वार किए गए थे। इसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई थी। 

पुलिस ने शुरू की जांच 

पुलिस ने बताया कि महिला के तीन बच्चे हैं और उसका पति एक निजी दफ्तर में नौकरी करता है। जब ये घटना घटित हुई, तब उसका पति काम पर गया हुआ था। परिवार के लोगों को मृत महिला के दोस्त पर शक है। साथ ही, पुलिस  पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, दिल्ली पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

5379487