Logo
दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को पदभार संभाले दो साल पूरे हो गए हैं। दो साल पूरे होने पर उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया है।

LG Vinay Kumar Saxena: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज ही के दिन 26 मई, 2022 को अपना पदभार संभाला था। उन्हें इस पद पर दो साल पूरे हो गए हैं। दो साल पूरे होने पर एलजी वीके सक्सेना ने अपना अनुभाव साझा किया है। इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया है।

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को हुए दो साल पूरे

दिल्ली के एलजी सक्‍सेना ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जब से मैंने अपना पदभार संभाला है, तब से यह दो साल बहुत ही चुनौतियों से भरे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अलग-अलग कारणों की वजह से शहर पीछे की तरफ गया है, बावजूद इसके हम बहुत कुछ हासिल भी कर सके हैं।'

दिल्ली के लोगों के प्रति जताया आभार

उन्होंने आगे लिखा कि इन दो सालों में बहुत कुछ ऐसा रहा जोकि रुक गया। अभी बहुत कुछ ऐसा है जिसे सही करने की जरूरत है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली के लोगों के प्रति आभार भी जताया। उन्होंने लिखा, 'वो दिल्ली के लोगों को प्यार, स्नेह और समर्थन के लिए तहे दिल से धन्यवाद देते हैं।'

एलजी ने शेयर किया दो साल का अनुभव

बता दें कि दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच कई मुद्दों को लेकर टकराव की स्थिति बनी रही है। एलजी सक्सेना के पदभार संभालने के बाद से ही केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव जारी है। चाहे वह दिल्ली सरकार में कार्यरत ब्यूरोक्रेट्स के ट्रांसफर पोस्टिंग मसलों की बात हो या फिर किसी अन्य योजना की बात हो। दोनों के बीच खींचतान बनी रहती है।

5379487