Logo
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला ने अपनी मेड पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसके बाद पुलिस ने मेड को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है और मेड को पुलिस ने क्यों अरेस्ट किया है।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हैरान करने वाला सामने आया है। यहां एक महिला की शिकायत पर मेड को पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोप है कि मेड अपने यूरिन से आटा बनाती थी और फिर उसकी रोटी बनाकर घर वालों की खिलाती थी। जब परिवार के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने किचन में कैमरा लगा दिया और नौकरानी की ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला वेव सिटी थाना क्षेत्र का है। यहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपनी मेड पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने अपनी मेड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। जिसमें उसने बताया कि रीना नाम की मेड उनके घर में पिछले आठ साल से काम कर रही थी। उसका काम ठीक था तो कोई उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देता था। वह रोजाना आती और अपना काम करने के बाद चली जाती थी। हालांकि, कुछ दिनों से सभी घरवालों को लिवर संबंधी परेशानी हो रही थी, घर में किसी एक के साथ ऐसा होता तो परिवार के लोगों का शक मेड पर नहीं जाता। लेकिन, जब सभी लोग इस समस्या से परेशान हुए तो उन्होंने मेड पर नजर रखने का फैसला किया। इसके बाद किचन में एक कैमरा लगा दिया गया।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों की निकली दिवाली लॉटरी: पंचकूला की दवा कंपनी के मालिक ने बांटी 15 कारें, एम्पलाइज को बताया सेलिब्रिटी

आरोप है कि मेड रीना ने पहले किचन में ही एक बर्तन में यूरिन पास किया और फिर से उससे आटा गूंथ लिया। आरोप है कि फिर मेड ने यूरीन से गूंथे आटे की रोटी सभी लोगों के लिए बना दी। मेड की ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि, जब उससे इस बारे में पूछा गया तो वह अपनी गलती मानने की बजाय परिवार वालों को ही धमकाने लगी।  इसके बाद महिला ने थाने में जाकर मेड के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी मेड रीना को अरेस्ट कर लिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर रीना को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

5379487