Logo
Delhi News: राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले की प्रमुख सड़कों पर मरम्मत कार्य होने वाला है। दिल्ली सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने इस प्रोजेक्ट को मंजूरी दे दी है।

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार शाहदरा जिले की नौ सड़कों का सुंदरीकरण और सुदृढ़ीकरण कराने पर विचार कर रही है। पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने इसके लिए परियोजनाओं को मंजूरी दी है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार वैश्विक मानकों का पालन करते हुए एक सुरक्षित परिवहन नेटवर्क तैयार करने पर जोर दे रही है। इस परियोजना के जरिए दिल्ली की सड़के और मजबूत हो जाएंगी। साथ ही, दिल्लीवासियों के आवागमन को बेहतर और सुविधाजनक बनाना है। इसके लिए आसपास के इलाकों में इंटरकनेक्टिविटी को अच्छा बनाना है। 

सड़कों पर मरम्मत कार्य जल्द शुरू होगा

इस दौरान मंत्री आतिशी ने बताया कि इन सड़कों का निर्माण और मरम्मत का काम बहुत पहले किया गया था। पीडब्ल्यूडी ने विशेषज्ञों की सहायता से इन सड़कों का अच्छे से मूल्यांकन किया है और जल्द से जल्द इनकी मरम्मत शुरू हो जाएगी। उन्होंने अच्छी गुणवत्ता की सड़क के निर्माण के लिए वैश्विक मानकों का पालन करने के साथ-साथ निर्देश दिए है कि निर्माण और मरम्मत कार्य के दौरान, वहां रहने वाले और आने-जाने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो। 

केजरीवाल सरकार मिशन मोड पर कर रही काम

सरकार की इस परियोजना के तहत न केवल सड़कों का निर्माण हो रहा है बल्कि जनता के लिए ए मजबूत और सुरक्षित ट्रांसपोर्ट नेटवर्क बनाने पर भी जोर दिया जा रहा है। आतिशी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार राजधानी की सड़कों को बेहतर बनाने के लिए मिशन मोड पर काम कर रही है। 

5379487