Logo
दिल्ली पुलिस ने 15 लाख रुपये के मोबाइल फोन चुराने वाले को भलस्वा डेयरी से गिरफ्तार किया है। इसके पास से सात लाख की कीमत के मोबाइल फोन बरामद भी कर लिए गए हैं।

Mobile Thief: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की ईस्टर्न रेंज-2 टीम ने तिलक मार्ग एरिया के 15 लाख के मोबाइल चोरी केस को सुलझा लिया है। मामले में एक शख्स को अरेस्ट किया गया है। इसके पास से छह से सात लाख रुपये की कीमत के मोबाइल फोन बरामद भी कर लिए गए हैं। गिरफ्तार शख्स का नाम 42 वर्षीय ओमकार उर्फ मनोज निवासी भलस्वा डेयरी है। वह चोरी और सेंधमारी के सात केस में शामिल पाया गया है।

15 लाख रुपये के मोबाइल चुराने वाले गिरफ्तार 

16 जुलाई को टेक्नो मोबाइल कंपनी का एक पार्सल भोपाल से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन भेजा गया था। पार्सल में 130 नए मोबाइल फोन थे, जिनकी कीमत 15 लाख के आसपास थी। पार्सल तिलक मार्ग थाना क्षेत्र के रेलवे पार्सल यार्ड, प्रगति मैदान से चोरी हुआ था।

दिल्ली पुलिस ने भलस्वा डेयरी से दबोचा

इस संबंध में चोरी की ई एफआईआर दर्ज कराई गई थी। एसीपी राजकुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सुनील कुंडु, एसआई शैलेंद्र तिवारी, एएसआई सतेंद्र, यशवीर सिंह तोमर, योगेंद्र, हेड कांस्टेबल सुशील, भूपेंद्र और महिला कांस्टेबल पूजा की टीम ने जांच के बाद आरोपी को गुरु नानक देव कॉलोनी, भलस्वा डेयरी एरिया से दबोच लिया।

49 मोबाइल फोन बरामद

इसके ठिकाने से कुल 49 मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि सराय काले खां के पास रहने वाले शख्स के साथ मिलकर चोरी की थी। पुलिस टीम अब इसके सहयोगी की तलाश में है, ताकि चोरी का बाकी माल बरामद किया जा सकें।

5379487