Logo
Delhi News: दिल्ली के नबी करीम इलाके मे नशे के लिए 20 रुपये न देने पर एक युवक की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi News: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नबी करीम इलाके में नशे के लिए 20 रुपये न देने पर झगड़े में एक युवक की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी है। ये पूरा मामला 11 जनवरी की रात का बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मरने वाले शख्स की पहचान शकील के रूप में हुई है। वह झारखंड का रहने वाला था और नबी करीम इलाके में मजदूरी करता था। नबी करीम थाना पुलिस आरोपि मोहित उर्फ लाला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस वारदात में इस्तेमाल की गई लोहे की रोड को भी अपने कब्जे में कर लिया है। 

इलाज के दौरान पीड़ित की मौत

पुलिस ने बताया कि 11 जनवरी की रात पुलिस को लेडी हार्डिंग अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवक को घायल अवस्था में  भर्ती कराया गया है। घायल शख्स के मुंह पर गंभीर चोट थी, जिसकी वजह से वह बयान नहीं दे पाया। लेकिन अगले दिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने जब मौके पर जाकर छानबीन की तो उन्हें खून के धब्बे मिले। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है, जिसके बाद फुटेज में शकील घायल अवस्था में वहां से गुजरते हुए देखा गया। पुलिस ने छानबीन करने के बाद मोहित को इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ झपटमारी के भी कई मामले दर्ज है। जांच के बाद सामने आया है कि घटना वाली रात वह ए पार्टी से घर लौट रहा था, तब ही उसे शकील मिल गया। उसने नशा करने के लिए मोहित से 20 रुपये मांगने लगा था। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के जामा मस्जिद में 19 साल के लड़के की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हमला कर आरोपी फरार 

दरअसल, पैसे देने से इनकार करने पर शकील ने मोहित के मुंह पर तमाचा मार दिया। जिस पर गुस्से में आकर मोहित ने पास में पड़ी लोहे की रॉड से शकील के चेहरे पर बुरी तरह हमला कर दिया है। वहीं, खून से लथपथ शकील किसी तरह वहां से उठकर पास में स्थित अपने रूम पर चला गया। उसके रूम पार्टनर ने उसे अस्पताल लेजाकर भर्ती करा दिया।

5379487