Logo
दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बिजली चोरी को लेकर पड़ोसी ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पड़ोसी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में बिजली चोरी के आरोप में एक युवक की उसके पड़ोसी ने चाकू मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि मंदिर से बिजली चोरी को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इसी झगड़े में एक युवक को चाकू लग गया। इससे उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि 24 जुलाई की रात मयूर विहार पुलिस को त्रिलोकपुरी के ब्लॉक-20 में चाकूबाजी होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके के लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो यह बात निकलकर सामने आई की मंदिर से कथित बिजली चोरी को लेकर दो पक्षों में लड़ाई हो गई। धीरे-धीरे ये लड़ाई खूनी संघर्ष में बदल गई। इसमें महेश का परिवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची।

जहां पुलिस को पता चला कि महेश और उसके एक बेटे अभय के चेहरे पर मामूली चोट थी। वहीं  दूसरे बेटे विकास के सीने के निचले हिस्से पर चाकू लगा था। हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मगर देर रात उसने दम तोड़ दिया। 

फिलहाल,  पुलिस हत्या समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी सुरेंद्र (51), उसकी पत्नी चरणजीत कौर, बेटा प्रेम और नाबालिग को अरेस्ट कर लिया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

5379487