Logo
Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आज सावन के चौथे सोमवार को चांदनी चौक स्थित गौरी शंकर मंदिर में पूजा अर्चना की है।

Manish Sisodia: दिल्ली शराब घोटाले मामले में 9 अगस्त को तिहाड़ जेल से बाहर आए पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज सोमवार को गौरी शंकर मंदिर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना की। दरअसल, आज सावन का चौथा सोमवार है। सावन के सोमवार को दिल्ली के शिवालयों में भक्तों की भारी भीड़ रहती है। सोमवार को भक्त भगवान शिव को जल चढ़ाने पहुंचते हैं।

गौरी शंकर मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया

आप नेता और पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली चांदनी चौक स्थित गौरी शंकर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना की और जल चढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान शिव प्रेम के प्रतीक हैं। जिसके हृदय में भगवान शिव हैं, उसके मन में दूसरों के प्रति घृणा नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि मैंने उनका आशीर्वाद मांगा। बता दें कि इससे पहले जेल से बाहर आने के अगले दिन मनीष सिसोदिया कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे हैं।

जेल से बाहर आने के बाद बजरंगबली का लिया था आशीर्वाद

तिहाड़ जेल से बाहर आने के अगले दिन यानी 10 अगस्त को ही मनीष सिसोदिया दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे थे। यहां बजरंगबली की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया था। इसके बाद सिसोदिया अपनी विधानसभा सीट पटपड़गंज के मंडावली गांव स्थित प्रसिद्ध मोहन बाबा मंदिर भी पहुंचे और जागरण में शामिल हुए।

17 महीने बाद जेल से आए बाहर

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी, 2023 को अरेस्ट किया था। इसके बाद ईडी ने भी सीबीआई की एफआईआर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सिसोदिया के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया और ईडी ने सिसोदिया को 9 मार्च, 2023 को अरेस्ट किया था। सीबीआई और ईडी केस में सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को मनीष सिसोदिया को जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया था। वह उसी दिन शाम को जेल से बाहर आ गए थे।

5379487