Logo
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। शुक्रवार की शाम उन्होंने जेल से बाहर निकलते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Manish Sisodia got bail: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। जेल के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता काफी खुश हैं और जल्द ही सीएम अरविंद केजरीवाल को भी जमानत मिलने का इंतजार कर रहे हैं। 

दरअसल, तिहाड़ जेल से बाहर निकलकर जब मनीष सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया तो वह थोड़े भावुक नजर आएं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को इतना प्यार देने के लिए आभार जताया और पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे।

AAP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि सुबह जब से ये आदेश आया है,तब से उनका रोम-रोम बाबासाहेब का ऋणी महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि बाबासाहेब का ये ऋण कैसे चुकाएंगे। 

तिहाड़ जेल से बाहर आकर बोले मनीष सिसोदिया 

मनीष सिसोदिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद बाबा साहब आंबेडकर के प्रति ऋणी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने इस कानूनी लड़ाई को संवैधानिक रूप से लड़ी और उसे तार्किक अंजाम तक पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के प्रति आभारी हूं जिसने तानाशाही पर कड़ा प्रहार करने के लिए संविधान की ताकत का इस्तेमाल किया है। मनीष सिसोदिया ने आगे कहा कि संविधान और लोकतंत्र की ताकत के दम पर ही उन्हें जमानत मिली है। इसी ताकत से अरविंद केजरीवाल को भी रिहाई मिलेगी। 

 

5379487