Logo
Medical Student Suicide: दिल्ली में एक 30 वर्षीय मेडिकल स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली है। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के छात्र ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी।

Medical Student Suicide: दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के एक छात्र ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली। छात्र कॉलेज के हॉस्टल में रहता था। उसने मंगलवार की देर शाम को पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। ऐसे में पुलिस सुसाइड के साथ ही अन्य एंगल पर भी मामले की जांच कर रही है। 

बहादुरगढ़ का रहने वाला है मृतक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेडिकल छात्र का नाम अमित कुमार है, जो 30 वर्ष का था। वह हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला था। वह दिल्ली में ही कॉलेज हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। कॉलेज के पास ही उनके चाचा रहते हैं, वह प्रतिदिन छात्र से मिलने के लिए कॉलेज हॉस्टल आते थे, हर दिन की तरह मंगलवार शाम यानी 27 अगस्त को जब चाचा छात्र से मिलने के लिए हॉस्टल पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद था और वह खोल नहीं रहा था। उन्होंने अन्य छात्रों की मदद से दरवाजा तोड़ा, तो देखा कि छात्र पंखे से लटका हुआ है। इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई, पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। फिलहाल मामले में पड़ताल की जा रही है।

डिप्रेशन का शिकार था छात्र

पुलिस ने मामले में पूछताछ की तो पता चला कि छात्र डिप्रेशन का शिकार था, उसका इलाज चल रहा था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि छात्र ने डिप्रेशन का शिकार होने के कारण ही आत्महत्या की है, इसमें किसी का हाथ नहीं है। हालांकि पुलिस ने घटनास्थल पर काफी छानबीन की, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। ऐसे में मामले में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है। कॉलेज हॉस्टल में इस तरह की घटना से अफरा-तफरी मच गई है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Minor Rape: कंझावला के कब्रिस्तान में ले जाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी शराफत गिरफ्तार

5379487