Logo
Mai Bhi Kejriwal Jan Samvad: मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि दिल्ली की जनता जान चुकी है कैसे भाजपा झूठे केस बनाकर केवल आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डाल रही है।

Mai Bhi Kejriwal Jan Samvad: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में रविवार को पटेल नगर विधानसभा क्षेत्र में 'मैं भी केजरीवाल' अभियान के तहत आयोजित आम आदमी पार्टी (AAP) के 'जन संवाद' के दौरान दिल्लीवासी बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए। इस कैंपेने में मेयर शैली ओबेरॉय पहुंची और कहा कि जनता ने साजिश के आरोपों के बीच सीएम केजरीवाल के प्रति अपना अटूट समर्थन व्यक्त किया।

मेयर शैली ओबेरॉय ने क्या कहा

दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने कहा कि आज पटेल नगर विधान सभा में मैं भी केजरीवाल कैंपेन के तहत हुए जनसंवाद में ये साफ़ हो गया कि दिल्ली की जनता जान चुकी है कैसे भाजपा झूठे केस बनाकर केवल आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डाल रही है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए और अगर उन्हें जेल में डाला जाए तो वहां से सरकार चलानी चाहिए। 

ये भी पढ़ें: Delhi BJP अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का AAP पर निशाना, बोले- 'मैं भी केजरीवाल' अभियान केवल फोटो खिंचवाने तक सीमित

4 जनवरी को शुरू हुआ कैंपेन

आम आदमी पार्टी ने 4 जनवरी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ एकजुटता दिखाने के लिए 'मैं भी केजरीवाल जन संवाद' अभियान शुरू किया था। इस अभियान में आम आदमी पार्टी के सभी मंत्रियों, विधायकों और पार्षदों की सक्रिय भागीदारी दिखाई दे रही है। आप नेताओं ने दिल्ली के लोगों से भागीदारी का आग्रह करते हुए हस्ताक्षर अभियान की तरह जनसंवाद अभियान को भी सफल बनाने पर जोर देने का आग्रह किया है।

वहीं, मंत्री राजकुमार आनंद ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब की सेवा के लिए किए गए हर वादे को पूरा किया है। इसके विपरीत, भाजपा की गारंटी, चाहे 2 करोड़ नौकरियों की हो या सभी के खाते में 15 लाख रुपये की, झूठी हैं। उन्होंने आप नेताओं को जेल भेजे जाने की बढ़ती प्रवृत्ति के बारे में चिंताओं को संबोधित किया और चल रही जांच में सबूतों की कमी की ओर इशारा किया।

5379487