Logo
MCD Action in Mangolpuri: मंगोलपुरी में एमसीडी ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए मस्जिद के एक हिस्से को गिरा दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा और पथराव शुरू कर दिया।

MCD Action in Mangolpuri: दिल्ली के मंगोलपुरी में एमसीडी ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए मस्जिद के अवैध हिस्से को गिरा दिया। इससे पहले यहां काफी हंगामा हुआ। बताया जा रहा है कि आज मंगलवार सुबह जब एमसीडी और सुरक्षाबल वहां पर पहुंचे, तो बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं और पुरुष मस्जिद के ऊपर चढ़ गए और विरोध करने लगे। इसके बाद उन्होंने टीम को घेर भी लिया। इसके बाद भीड़ ने पुलिस और एमसीडी के कर्मचारियों पर पथराव भी किया। इसे देखते हुए भारी पुलिस बल के साथ पैरामिलिट्री फोर्स को भी तैनात किया गया।

जानकारी के अनुसार, एमसीडी को अवैध निर्माण के बारे में शिकायत मिली थी, जिसमें मस्जिद का एक हिस्सा भी शामिल था। जिसको लेकर मुस्लिम महिलाओं और पुरुषों ने मस्जिद पर कार्रवाई का विरोध किया। एमसीडी ने मस्जिद का कुछ हिस्सा तोड़ने के बाद कार्रवाई रोक दी। एमसीडी के अधिकारियों ने बताया कि निर्माण ज्यादा मजबूत था, जिसे तोड़ने के लिए बड़ी मशीनें मंगवानी पड़ी थी।

Also Read: बिभव कुमार को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

मीडिया पर भी हुआ पथराव

इस अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान पुलिसकर्मी के सामने मीडिया के ऊपर भी पथराव किया गया। यह भी कहा जा रहा है कि मंगोलपुरी से कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में भी लिया गया है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

5379487