Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात मेवाती बदमाश तरसुम को गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कुख्यात मेवाती बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान तरसुम के रूप में बताई गई है। तरसुम नामक बदमाश की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। मयूर विहार थाने के एक मामले में यह बदमाश फरार चल रहा था। पुलिस को इसकी तलाश काफी समय से थी।

कई महीने बाद स्पेशल सेल के लगा हत्थे

डीसीपी आलोक कुमार के अनुसार, 35 वर्षीय कुख्यात मेवाती बदमाश तरसुम गांव मठेपुर, जिला पलवल, हरियाणा का रहने वाला है। इसे जबलपुर, एमपी से अरेस्ट किया गया है। मयूर विहार थाने में इसके खिलाफ लगभग 75 लाख की कीमत की सुपारी से भरा ट्रक लूटने के संबंध में केस दर्ज था। तरसुम स्पेशल सेल की तीन महीने से ज्यादा की कोशिशों के बाद हाथ लगा है।

लूटा था सुपारी का ट्रक

पुलिस ने बताया कि गत वर्ष 17 अक्टूबर को पश्चिम विहार निवासी अमरजीत सिंह ट्रांसपोर्टर है। 13 अक्टूबर को उनका ड्राइवर दिल्ली से लगभग 75 लाख कीमत की सुपारी से भरा ट्रक लेकर कर्नाटक के लिए चला था, लेकिन तरसुम ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुपारी लदे ट्रक को लूट लिया था। इस मामले में एक सह-आरोपी आदिल पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

स्पेशल सेल ने मुठभेड़ में किया था बदमाश को गिरफ्तार

वहीं, इससे पहले नीरज बवाना-नवीन बाली गिरोह के फरार बदमाश मुकेश उर्फ भोला को स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। आरोपी राजौरी गार्डन और जहांगीरपुरी के शूटआउट मामले में फरार था। इसके अलावा हत्या के एक मामले में पैरोल जंपर भी था।

5379487