Logo
दिल्ली के बेगम पुर इलाके में आटा गूंथने वाली मशीन के पट्टे में फंसकर एक नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई।

Delhi Minor Dies: दिल्ली के बेगम पुर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, बेगम पुर इलाके में आटा गूंथने वाली मशीन के पट्टे में फंसकर एक नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की सूचना सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आटा गूंथने वाली मशीन में फंसकर नाबालिग की मौत

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बेगम पुर इलाके से युवती के मशीन में फंसने की कॉल मंगलवार को मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तो पाया कि नाबालिग युवती के शरीर का ऊपरी हिस्सा मशीन में घुसा हुआ था। युवकी के शव को मशीन से बाहर निकाल कर कब्जे में लिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग युवती मोमोज की दुकान पर काम करती है। हर दिन की तरह ही मंगलवार को भी वह मशीन से आटा गूंथने का काम कर रही थी। इस दौरान ही मशीन के पट्टे में फंसने से वह मशीन के अंदर घुस गई और युवती की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने दुकान को भी सील कर दिया है। मृतका की पहचान प्रवेश के रूप में हुई है, जिसकी उम्र महज 15 साल के करीब थी। घटना के बाद मंगलवार शाम को दुकानदार ने परिजन को सूचना दी कि उनकी बेटी की मौत हो गई है।

दुकानदार ने परिजनों से की मारपीट

मृतका के परिजनों ने दुकानदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो दुकानदार ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

5379487