Logo
दिल्ली की गीता कॉलोनी में नाबालिग की कार की चपेट में आने से 3 लोग घायल हो गए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि कार नाबालिग के पिता के नाम पर पंजीकृत है।

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में शनिवार सुबह एक कार की चपेट में आने से तीन लोग घायल हो गए है। कहा जा रहा है कि कार को नाबालिग चला रहा था और दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने के लिए घूमने निकला था। फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग को पकड़ लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 
जानकारी के मुताबिक, यह घटना सुबह करीब 7.30 बजे की है। पटपड़गंज रोड पर तीन लोग सड़क किनारे खड़े थे। तभी कृष्णा नगर की ओर जा रही एक बलेनो कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों की मानें, तो कार एक 16 साल का लड़का चला था, जो अपने दो दोस्तों के साथ बाहर घूमने के लिए निकला था। इस हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने किशोर की कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है। 

पहले खाए छोले भटूरे, फिर घूमने निकला 

कहा जा रहा है कि पहले तीनों दोस्तों ने इलाके की छाछी बिल्डिंग के पास छोले भठूरे खाए। इसके बाद तीनों कार से बाहर घूमने निकल पड़े। इसके बाद उनकी कार ने रेहड़ी वाले को मारी। फिर, एक महिला सफाईकर्मी को भी टक्कर मारी। बाद में तीन अन्य लोगों को भी टक्कर मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राहगीरों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है कार 

पुलिस का कहना है कि जिस कार से लड़के ने लोगों को टक्कर मारी है। वह उसके पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि जो लोग घायल हुए हैं, उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई है। 

5379487