Logo
दिल्ली के गाजीपुर मंडी इलाके में हथियारबंद बदमाशों ने मनी ट्रांसफर एजेंट को गन पॉइंट पर लूटा है। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया।

Ghazipur Loot: दिल्ली के गाजीपुर मंडी में गन पॉइंट पर एक मनी ट्रांसफर एजेंट से लूट का मामला सामने आया है। यह पूरा वाक्य सीसीटीवी में कैद हो गया। जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने मनी ट्रांसफर एजेंट से 2 लाख 20 हजार रुपये की लूट की है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गन पॉइंट पर लूट

पुलिस ने मुताबिक, गाजीपुर मंडी इलाके में शुक्रवार यानी 5 जनवरी को एक मनी ट्रांसफर एजेंट के दफ्तर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। एजेंट का कामेश गुप्ता बताया गया है। वारदात के समय का एक सीसीटीवी वीडियो भी मिला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एजेंट कामेश अपने दफ्तर में अकेले बैठे हुए है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे के करीब पहले एक बदमाश हेलमेट पहनकर ऑफिस में आता है। इसके बाद दूसरा बदमाश भी अंदर आ जाता है। फिर दूसरा बदमाश बंदूक निकल कर कामेश को डराता है।

वारदात सीसीटीवी में कैद

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि दोनों हथियारबंद लुटेरे बहुत ही आसानी से एजेंट से सारे पैसे लूट कर फरार हो जाते हैं। इस दौरान दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ था। जिससे सीसीटीवी में दोनों को चेहरा कैद नहीं हो सका। लूट के बाद पीड़ित कामेश ने तुरंत बाहर निकल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया।

फिलहाल पुलिस ने लूटपाट समेत आर्म्स एक्ट की धाराओं में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस CCTV के जरिए बदमाशों को ट्रेस करने में जुटी है। इसके अलावा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

5379487